सोमवार, 20 जून 2022

जरा बंसी बजा दो मनमोहन || Jara Bansi Baja Do Manmohan || Sarvadev Aarti Lyrics in Hindi || Shiv Aarti || Krishna Aarti

जरा बंसी बजा दो मनमोहन || Jara Bansi Baja Do Manmohan || Sarvadev Aarti Lyrics in Hindi || Shiv Aarti || Krishna Aarti 

(तर्ज - दिल लूटन वाले जादूगर)
*****
जरा बंसी बजा दो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं 
जरा बंसी बजा दो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं 
जरा बंसी बजा दो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं 
जरा बंसी बजा दो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं 
**
मेरे हाथ में अगर कपूर बाती
मेरे हाथ में अगर कपूर बाती
हम ज्‍योत जलाने आये हैं 
हम ज्‍योत जलाने आये हैं 
जरा दरश दिखा दो गजानना 
हम आरती करने आये हैं 
जरा दरश दिखा दो गजानना 
हम आरती करने आये हैं
**
मेरे हाथ में पान फूल मेवा है 
मेरे हाथ में पान फूल मेवा है 
हम भोग लगाने आये हैं 
हम भोग लगाने आये हैं 
जरा बंसी बजा दो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं 
जरा बंसी बजा दो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं
**
जरा डमरू बजा दो शिवशंकर 
हम आरती करने आये हैं
जरा डमरू बजा दो शिवशंकर 
हम आरती करने आये हैं
**
मेरे हाथ में जल का लोटा है 
मेरे हाथ में जल का लोटा है
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं 
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं
जरा शंख बजा दो नारायण 
हम आरती करने आये हैं 
**
जरा शंख बजा दो नारायण 
हम आरती करने आये हैं
जरा शंख बजा दो नारायण 
हम आरती करने आये हैं
जरा वीणा बजा दो शारदे माँ 
हम आरती करने आये हैं 
**
जरा वीणा बजा दो शारदे माँ 
हम आरती करने आये हैं 
मेरे हाथ में श्‍वेत कमलदल है 
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं 
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं
**
जरा बंसी बजा दो मनमोहन
हम आरती करने आये हैं 
**
जरा दरश दिखा दो जगदम्‍बा 
हम आरती करने आये हैं 
जरा दरश दिखा दो जगदम्‍बा 
हम आरती करने आये हैं 
मेरे हाथ में लाल चुनरिया है
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं 
मेरे हाथ में लाल चुनरिया है
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं
**
जरा शंख बजा दो नारायण
हम आरती करने आये हैं
जरा शंख बजा दो नारायण
हम आरती करने आये हैं
**
जरा चुटकी बजा दो हनुमन्‍त लला 
हम आरती करने आये हैं 
जरा चुटकी बजा दो हनुमन्‍त लला 
हम आरती करने आये हैं 
मेरे हाथ में सिन्‍दुर रोली है 
मेरे हाथ में सिन्‍दुर रोली है 
हम तुम्हें चढाने आये हैं 
हम तुम्‍हें चढाने आये हैं
**
जरा बंशी बजादो मनमोहन 
हम आरती करने आये हैं
जरा डमरू बजा दो शिवशंकर
हम आरती करने आये हैं
जरा शंख बजा दो नारायण 
हम आरती करने आये हैं 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हमें खुशी होगी यदि आप हमारे टेलीग्राम और यूट्यूब चैनल से भी जुड़ेंगे। आभार